किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं

जारी करने का समय:2023-12-25 16:33:36 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:175

मुख्य सुझाव:किसरान,किसरानवितरण परिवर्तन क्षमता,() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व

किसरानवितरण परिवर्तन क्षमता,

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात

किसरानरूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

बायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए, ताकि काम करने के लिए दबाव और लीक स्थान निर्धारित होने के बाद, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा, तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मु

रहचौपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला,किसरानकम वोल्टेज रूपांतरकName, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.


किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं



इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

जब इलेक्ट्रिक उपकरण की इनसोलेशन सामग्री अधिगर्म किया जाएगा, चारैतिर गैस एक प्रकार का वास्ता होगा. सामान्य पैट्रोल स्टेबल द्वारा इस प्रकार का वास्तव में स्निफ कर सकता है. जब आप सामान्य परीक्षा के दौरान ऐसा वास्य सुनाते हैं, आपको सावधान परीक्षा करने के लिए उपकरण और भागों को सावधान से जाँच लेन

फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

कितनापावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault,किसरानवितरण रूपांतरक विश्लेषण, and short-circuit fault is more general.


किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

ज्यादा, कृपया जाँच करेंसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

किसरानसंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके किसरान80 बक्सा प्रकार रूपांतरकउद्योग के लाभ मार्जिन को गंभीर रूप से प्रभावित करते हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

किसरानकी सिफारिशसमाचार
किसरानताजा खबर